Kridavedhnews

Breaking News
निराधारांना दिली दिघी-बोपखेल च्या युवकांनी मायेची उब !वरसोली यात्रेत मोफत आरोग्य तपासणी शिबिरsatish bandalराष्ट्रीय एकता दौड कार्यक्रमास रायगडकरांचा उत्स्फूर्त प्रतिसाद….जिल्ह्यात महात्मा गांधी जयंती पासून रायगड निकुष्ठ मित्र उपक्रमास सुरुवातअलिबाग नगरपालिकेकडून सफाई कर्मचाऱ्यांकरिता आरोग्य तपासणी शिबिरक्रांतिवीर लहूजी वस्ताद साळवे एकता प्रतिष्ठानपुण्याचे उमेश लोंढे यांची इंटरनॅशनल पर्सियन फायटर्स असोसिएशन (इस्लामिक रिपब्लिक ऑफ ईरान🇮🇷) यांच्या वतीने भारताचे प्रतिनिधि म्हणून श्री उमेश लोंढे यांची निवड करण्यात आली आहे.कृत्रिम तलावात दीड दिवसांच्या बाप्पाचे विसर्जननिर्मल गणेशोत्सव साजरा करू प्रदूषणाला आळा घालू –

भूस्खलन, बाढ़ से मरने वालों की संख्या हुई 78 |


डिजिटल डेस्क, ब्रासीलिया। ब्राजील के रियो डी जनेरियो राज्य के पेट्रोपोलिस शहर में भूस्खलन और बाढ़ से मरने वालों की संख्या बढ़कर 78 हो गई है, जिसमें 6 बच्चे भी शामिल हैं।

रियो डी जनेरियो राज्य के गवर्नर क्लॉडियो कास्त्रो ने आपदा क्षेत्र का दौरा करने के बाद संवाददाताओं से कहा, केवल दो घंटों में 240 मिमी के साथ 1932 के बाद से यह सबसे ज्यादा बारिश थी।

समाचार एजेंसी सिन्हुआ की रिपोर्ट के अनुसार, रियो डी जनेरियो शहर से लगभग 68 किमी उत्तर में स्थित पहाड़ी शहर में मंगलवार को भारी बारिश के कारण 50 से अधिक भूस्खलन हुए।

6 घंटों में, पेट्रोपोलिस में पूरे फरवरी में अपेक्षा से अधिक वर्षा हुई, जिसने महापौर कार्यालय को सार्वजनिक आपदा की स्थिति घोषित करने के लिए प्रेरित किया।

शहर के नागरिक सुरक्षा सचिव गिल केम्पर्स ने पहले एक संवाददाता सम्मेलन में कहा कि 21 लोगों को बचाया गया और लापता लोगों की संख्या अभी भी अज्ञात है।

500 से अधिक ट्रक निकासी के लिए डोनेशन के साथ पेट्रोपोलिस पहुंचने लगे है।

इस बीच, ब्राजील के दक्षिणपूर्वी क्षेत्र में बारिश के मौसम के बीच गुरुवार और शुक्रवार को शहर में अधिक बारिश की चेतावनी मिली है।

(आईएएनएस)

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

radio